Healthvit Tribulus supplement muscle growth और stamina बढ़ाने के लिए

Athletes और Bodybuilders हमेशा  ऐसे सप्लीमेंट के बारे में सोचते है जो उन्हें जो उन्हें अच्छे नतीजे दे सकें और ऐसे सप्लीमेंट्स में से एक है Tribulus Terristris जो एक superior और नेचुरल तरीका है gains और strength पाने का जिनकी आपको ज़रुरत है। 


Tribulus के अच्छे effects है nitric oxide production पे इसीलिए कुछ बॉडीबिल्डर्स इसे वर्कआउट से 30 से 45 मिनट पहले लेते हैं अच्छे वर्कआउट के लिए। 


और इस pre - workout सप्लीमेंट में कोई synthetic blends नहीं हैं।  Tribulus सप्लीमेंट को cutting और bulking दोनों phases में लिया जा सकता है क्यूंकि इसके बहुत अच्छे नतीजे हैं testosterone हॉर्मोन पर। 


Healthvit Tribulus supplement muscle growth और stamina बढ़ाने के लिए


Tribulus एथलेटिक परफॉरमेंस बढ़ाता है , sexual problems ठीक करने में और बॉडीबिल्डिंग में काफी फायदेमंद है। 


Tribulus में saponins compound पाए जाते हैं जो इसके muscle building benefits का कारण है। 


 Healthvit Tribulus Supplement 

आज हम बात करेंगे healthvit Tribulus Supplement की जो एनर्जी और स्टैमिना बढ़ाता है , reproductive functions को सपोर्ट करता है और काफी अच्छा बॉडीबिल्डिंग सप्लीमेंट है। 

इस सप्लीमेंट के 2 pack का combo सिर्फ 2 रूपए में मिल जाता है और इसके 120 कैप्सूल के pack की cost सिर्फ 200 rupees है। 





 Healthvit Tribulus Supplement के एक कंटेनर से आपको 60 कैप्सूल्स मिल जायेंगे और इसका सर्विंग साइज है 1 कैप्सूल। 


इसकी हर एक सर्विंग से 250 mg tribulus पाउडर मिल जाता है। अगर आप beginner हैं तो आप इसका एक कैप्सूल वर्कआउट से 30 से 45 minutes पहले पानी के साथ ले सकते हैं और advanced बॉडीबिल्डर्स और एथलीट्स इसके 2 से 3 कैप्सूल्स ले सकते हैं। 


Tribulus के उपयोग से testosterone levels normalized रहते हैं , fertility बढ़ती है , muscle बढ़ते हैं और athletic performance पीक पर पहुँचती है। 


Tribulus की recommended dose है 3 कैप्सूल 500 mg के 3 times a day और आप healthvit tribulus के 3 कैप्सूल से ज़्यादा नहीं लें क्यूंकि इसकी 750 mg तक dose sufficient है। 


Beginner इसका 1 कैप्सूल , intermediate इसके 1 से 2 कैप्सूल और advanced इसके 3 कैप्सूल्स ले सकते हैं। इसका  1 कैप्सूल morning में , 1 वर्कआउट से पहले और एक रात को सोने से पहले ले सकते हैं अपने level के हिसाब से। 

No comments

Powered by Blogger.